नैनीताल घूमने आए की युवक की गोली लगने से मौत , रेलवे पटरी पर मिला शव

ख़बर शेयर करें :-

भोजपुर जिला निवासी प्रकाश कुमार नैनीताल घूमने के लिए आया था। जहां हल्द्वानी स्थित बनभूलपुरा बवाल में उपद्रवियों की गोली लगने से मौत हो गई। वह घर से नैनीताल घूमने की बात कहकर निकला था। युवक का शव रेलवे पटरी से बरामद किया गया है। प्रशासन ने युवक की शिनाख्त कर सूचना परिजनों को दे दी है।

 

 

गौरतलब है कि बीते दिन बनभूलपुरा में मलिक के बगीचे में अवैध मदरसा व नमाज स्थल ढहाए जाने को लेकर बवाल हुआ था। एक समुदाय के सैकड़ों उपद्रवियों ने पुलिस, नगर निगम व प्रशासन की टीम पर पथराव के बाद क्षेत्र में आगजनी कर दी थी। बनभूलपुरा थाने व गाड़ियों को भी फूंक दिया था। इस बीच बनभूलपुरा के समीप रेलवे पटरी पर अगले दिन युवक का शव बरामद किया गया। जिसके सिर में तीन गोलियों के निशान थे।

शनिवार को युवक की पहचान भोजपुर जिले बड़हरा थाना क्षेत्र के छीने गांव निवासी श्याम देव सिंह पुत्र प्रकाश कुमार के रूप में हुई। प्रशासनिक अधिकारीयो ने बताया की युवक के परिजनों से बात हो गई है। परिजनों ने बताया कि प्रकाश 6 फरवरी को घर से नैनीताल घूमने के लिए निकला था जिसके बाद से उनकी प्रकाश से कोई बात नही हुई थी।

मां इंदु देवी व पांच बहनों का रो रो कर बुरा हाल है। बहन दीप्ति ने बताया कि शुक्रवार को दिनभर भाई से बात नहीं हुई उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा था। फोन जब ऑन हुआ तो घर से फोन किया गया वहां से पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी दी।

Gunjan Mehra