घर जाती युवती का पीछा करके अवैध चाकू के बल पर युवती से संबंध बनाने का किया प्रयास , पुलिस ने किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें :-

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बेतालघाट से थाना बेतालघाट को सूचना प्राप्त हुई कि बेतालघाट घरेटी निवासी युवती बेतालघाट बाजार से अपने घर घरेटी जाने के दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसे जान से मारने के इरादे से चाकू से हमला कर युवती को घायल कर फरार हो गया।
उक्त सूचना पर थानाध्यक्ष बेतालघाट मनोज नयाल द्वारा तत्काल आवश्यक कार्यवाही हेतु पुलिस फोर्स के साथ मौके पहुंचकर पीड़िता की लिखित तहरीर के आधार पर थाना बेतालघाट में धारा 307 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया।
सनसनीखेज घटना के अनावरण हेतु एसएसपी नैनीताल के निर्देशन, डॉ जगदीश चंद्र एसपी क्राइम/ट्रैफिक नैनीताल व नितिन लोहानी क्षेत्राधिकारी भवाली के कुशल पर्यवेक्षण व थानाध्यक्ष बेतालघाट के नेतृत्व में तत्काल पुलिस टीम गठित की गयी।
दौराने विवेचना वादिनी/पीड़िता के बयानों के आधार पर अभियोग में धारा 354 भादवि की बढ़ोत्तरी की गयी व अभियुक्त पंकज जोशी पुत्र गोविन्द बल्लभ जोशी निवासी ग्राम जतना हल्यानी बेतालघाट का नाम प्रकाश में आया। जिसको ब्लॉक के पास बेतालघाट रोड से गिरफ्तार किया गया।

पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि आरोपी ने एक अक्टूबर को की सायं शराब पीकर पीड़िता का पीछा किया उसके पश्चात पीड़िता जब मुख्य मार्ग से नीचे अपने घर को जाने लगी तब आरोपी द्वारा पीड़िता के अकेलेपन का फायदा उठाकर धारदार चाकू के बल पर पीड़िता से संबंध बनाने हेतु दबाव डाला गया इस बात का जब पीड़िता द्वारा विरोध किया गया तो आरोपी द्वारा अपने पास मौजूद धारदार हथियार से पीडित पर जानलेवा हमला किया जिससे वह घायल हो गई इस दौरान पीड़िता के शोर मचाने पर आसपास मौजूद लोगों के आने पर आरोपी मौके से फरार हो गया था।
जिसे क्षेत्राधिकारी भवाली नितिन लोहनी के कुशल पर्यवेक्षण एवं थानाध्यक्ष बेतालघाट के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा सुरागरसी – पतारसी कर गिरफ्तार किया गया।

Gunjan Mehra