Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeराजनीतिबड़ी खबरः भाजपा और आरएसएस को गुरु मानते हैं राहुल गांधी! बोले-...

बड़ी खबरः भाजपा और आरएसएस को गुरु मानते हैं राहुल गांधी! बोले- और आक्रामक हमला करें, इससे विचारधारा समझने में मदद मिलेगी

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भाजपा और राष्ट्रीय स्वयं संघ का आभार जताया और बीजेपी, आरएसएस को अपना गुरु बताया। राहुल ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि वह बीजेपी और आरएसएस के लोगों को धन्यवाद देना चाहते हैं। कहा कि वे जितना अधिक मुझे निशाना बनाते हैं यह किसी न किसी तरह से मेरी मदद करता है। राहुल ने आगे कहा कि मैं भाजपा और आरएसएस को अपना गुरु मानता हूं, क्योंकि वो मुझे ट्रेनिंग दे रहे हैं।
इससे पहले राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा को लेकर भाजपा द्वारा किए जा रहे हमले पर पलटवार किया। राहुल ने कहा कि कन्याकुमारी से दिल्ली तक आई इस यात्रा में मैंने सरकार के खिलाफ लोगों का रोष देखा है। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि भाजपा हम पर आक्रामक हमला करें, इससे कांग्रेस पार्टी की विचारधारा सबको समझने में मदद मिलेगी। राहुल ने यात्रा में हुई सुरक्षा चूक को भाजपा सरकार की साजिश भी बताया। राहुल ने दिल्ली में भारत जोड़ो यात्रा में हुई सुरक्षा चूक को लेकर भी भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब भाजपा के वरिष्ठ नेता बुलेट प्रूफ गाड़ी से बाहर आते हैं तो कोई चिट्ठी नहीं जाती। उन्होंने कहा कि जब भाजपा के नेता रोड शो करते हैं या खुली जीप में जाते हैं तब किसी को प्रोटोकॉल की याद नहीं आती। कांग्रेस नेता ने कहा कि CRPF जानती है कि मेरे लिए क्या करना चाहिए क्या नहीं।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें