Thursday, February 9, 2023
spot_img
Homeधर्म संस्कृतिराज कुंद्रा के बिना गणपति को लेने पहुंचीं गयी शिल्पा शेट्टी, धूमधाम...

राज कुंद्रा के बिना गणपति को लेने पहुंचीं गयी शिल्पा शेट्टी, धूमधाम से किया बप्पा का स्वागत

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा हर साल गणेश चतुर्थी को धूमधाम के साथ सेलिब्रेट करती हैं। इस बार राज कुंद्रा के जेल में होने की वजह से उनका परिवार काफी तनाव से गुजर रहा है. ऐसे वक्त में शिल्पा शेट्टी ने गणेश चतुर्थी को मिस ना करने का फैसला किया है। शिल्पा शेट्टी हर साल की तरह इस बार भी गणपति बप्पा को अपने घर लाईं। गणपति बप्पा सभी के विघ्ननों को हरते हैं, ऐसे में शिल्पा शेट्टी की भी यही दुआ होगी कि बप्पा उनकी मुश्किलों को कम करें और परिवार में खुशियां लेकर आएं।

गणपति बप्पा को घर पर लाते हुए शिल्पा शेट्टी की तस्वीरें सामने आई हैं। शिल्पा शेट्टी की जिंदगी में जितनी भी उथल पुथल क्यों ना चल रही हो, एक्ट्रेस के चेहरे पर स्माइल ही नजर आती हैं। शिल्पा तस्वीरों में पहले की तरह बप्पा को घर लाते हुए एक्साइटेड नजर आईं।

10 सितंबर को गणेश चतुर्थी हैं। शिल्पा लालबाग गणपति बप्पा की मूर्ति लेने पहुंचीं, फेस्टिव सूट में शिल्पा शेट्टी स्टनिंग लग रही थीं। इस दौरान शिल्पा ने पैपराजी को पोज भी दिए। हर बार शिल्पा शेट्टी के साथ गणपति बप्पा को घर लाते और अलविदा करते वक्त राज कुंद्रा मौजूद होते थे, लेकिन इस बार राज कुंद्रा की गैर मौजूदगी में शिल्पा सारी जिम्मेदारियों को निभाते नजर आईं।

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप है। इस केस के सिलसिले में राज कुंद्रा सलाखों के पीछे हैं, राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगे हैं. शिल्पा से भी राज कुंद्रा मामले में पुलिस ने पूछताछ की थी।

शिल्पा शेट्टी को पुलिस ने क्लीनचिट दी है। पुलिस के सामने शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा का साथ दिया था, एक्ट्रेस ने राज का पक्ष लेते हुए कहा था कि वे एरोटिक मूवीज बनाते थे पोर्न नहीं। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी ने खुद को लो-प्रोफाइल रखा हुआ है। शिल्पा शेट्टी ने 3 हफ्तों तक रियलिटी शो सुपर डांसर 4 से ब्रेक लिया था। अब वे वर्कमोड में वापस आ चुकी हैं और लगातार काम कर रही हैं।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें