Wednesday, February 8, 2023
spot_img
HomeUncategorizedनैनीताल : बुजुर्ग महिला से अज्ञात ने की मारपीट, पैसे लूट हुआ...

नैनीताल : बुजुर्ग महिला से अज्ञात ने की मारपीट, पैसे लूट हुआ फरार, महिला चोटिल

नैनीताल। नगर के मल्लीताल क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट कर लूट करने का मामला सामने आया है। इस दौरान महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई जिसको उपचार के लिए बीडी पांडे अस्पताल लाया गया।

जानकारी के अनुसार नगर के मल्लीताल स्थित सूखाताल क्षेत्र निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला पार्वती बिष्ट रोजाना की तरह अपने काम और बड़ा बाजार गौशाला में गाय को चारा खिलाने जा रही थी की तभी पीछे से आ रहे अज्ञात व्यक्ति द्वारा महिला को अकेला देख उसके साथ मारपीट कर दी और महिला को जमीन पर पटक दिया और उसके पर्स में रखे लगभग ₹600 रुपये लूटकर फरार हो गया। जिसके बाद महिला ने मौके पर शोर मचा दिया लोगो के आने से पहले ही अज्ञात मौके से फरार हो गया। वही महिला के चिल्लाने की आवाज सुन मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों द्वारा तत्काल ही उन्हें बीडी पांडे अस्पताल पहुंचाया जहां पर महिला को उपचार दिया गया।

इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर नेहल रतन ने बताया कि मारपीट के दौरान महिला के सर में चोट आई है जिसका प्राथमिक उपचार देकर घर भेज दिया गया।

इधर एसएसआई दीपक बिष्ट ने बताया कि महिला ने अभी तक लिखित रूप में कोई शिकायती पत्र नही दिया है। महिला के शिकायती पत्र देने पर ही कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें