Sunday, February 5, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडयहां नग्न अवस्था में झाड़ियों में मिला युवक का शव, मामले की...

यहां नग्न अवस्था में झाड़ियों में मिला युवक का शव, मामले की तफ़्तीश में जुटी पुलिस

राज्य के उधम सिंह नगर से हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर प्रकरण की तफ्तीश शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रुद्रपुर पुलिस को आज सुबह सूचना मिली कि काशीपुर रोड स्थित प्रेम आश्रम के पास झाड़ियों में पड़ा हुआ है सूचना पर सीओ अभय सिंह ,कोतवाल विक्रम राठौर मय फोर्स मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की। बताया जा रहा है युवक का शव नग्न अवस्था में पड़ा हुआ था तथा मृतक के शरीर में चोट के निशान भी मिले हैं तथा उसके शव को जलाने का प्रयास भी किया गया था । युवक की शिनाख्त वार्ड नंबर 29 सुभाष कॉलोनी निवासी सद्दाम(20) पुत्र नबी अहमद के रूप में हुई है। बताया जा रहा है युवक बैंड बजाने का कार्य करता था।

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की गहनता से तफ्तीश शुरू कर दी है , सूत्रों के मुताबिक कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

जानकारी के अनुसार बीते 18 मई को सद्दाम घर से कुछ लोगों के साथ निकला लेकिन वापस नहीं लौटा। परिजनों ने कई जगह उसकी तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। मामले में सद्दाम के पिता नवी हसन ने पुलिस को तहरीर देकर नवाब पुत्र नीर हसन, निशा, गंगा राम, शहनवाज और इरफान आदि के विरूद्ध सद्दाम को घर से बुलाकर ले जाने का आरोप लगाया था।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने पांचों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर सद्दाम की तलाश शुरू कर दी थी।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें