Saturday, January 28, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडगजब ! आठ वर्षीय बच्चा निकला डॉक्टर से 3 करोड़ की रंगदारी...

गजब ! आठ वर्षीय बच्चा निकला डॉक्टर से 3 करोड़ की रंगदारी मांग धमकी देने वाला , जानिए कैसे हुआ मामले का खुलासा

हल्द्वानी पुलिस व डॉक्टरों की नींद उड़ाने वाला आठ साल का बच्चा निकला। प्रैंक करने की नीयत से बच्चे ने हल्द्वानी के वरिष्ठ ईएनटी विशेषज्ञ से तीन करोड़ की रंगदारी मांगी थी। हापुड़ के निजी स्कूल में कक्षा तीन में पढ़ने वाले बच्चे और उसके पिता को पुलिस बुधवार हल्द्वानी ले आई।

नाबालिग होने के कारण मामला बाल कल्याण समिति को सौंप दिया है। बच्चे के पिता का कहना है कि पूरे घटनाक्रम में उनकी कोई संलिप्तता नहीं है। मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी के पूर्व प्रोफेसर और वरिष्ठ ईएनटी विशेषज्ञ डॉ. वैभव कुच्छल को सोमवार शाम अनजान नंबर से कॉल कर तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी।

पुलिस को बच्चे ने पूछताछ में ताया कि उसने प्रैंक करने के इरादे से डॉक्टर को फोन कर तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी और धमकी दी। बच्चा यूट्यूब में वीडियो अपलोड करने और तरह-तरह के गेम खेलने का शौकीन है। वह पढ़ाई में हमेशा अव्वल रहता है। उसने अपना खुद का यूट्यूब चैनल भी बनाया था। हालांकि पिता के नाराजगी जताने पर कुछ समय पहले चैनल बंद कर चुका है।

बच्चे को डॉक्टर का नंबर भी इत्तेफाक से मिला। उसने यूट्यूब पर एक गाना सुना जिसके बोल ‘98971 डम डिगा डम डम’ हैं। इस गाने के नंबरों में कुछ नंबर अपनी तरफ से जोड़े और उस पर फोन मिला दिया।

एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि पैसे न देने पर जान से मारने व बच्चे के अपहरण की धमकी दी। डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने सर्विलांस की मदद से मंगलवार दोपहर शिव दयालपुरा हापुड़ से पिता-पुत्र को पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार बच्चा डरावने मजाक करने का आदी है।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें