Wednesday, February 1, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडहादसा! नैनीताल के समीप गहरी खाई में गिरा वाहन , एक गम्भीर...

हादसा! नैनीताल के समीप गहरी खाई में गिरा वाहन , एक गम्भीर एक कि मौत

नैनीताल हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित दोगांव क्षेत्र में घने कोहरे के चलते एक वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में वाहन चालक समेत एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने राहगीरों की मदद से रेस्क्यू कर घायलों को खाई से बाहर निकाला। जिन्हें उपचार के लिए एम्बुलेंस के माध्यम से हल्द्वानी भेजा गया। जहां पर लामचौड़ निवासी भूपाल सिंह बिष्ट ने दम तोड़ दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार देर शाम लामचौड़ निवासी भूपाल सिंह बिष्ट अपने वाहन से नैनीताल से हल्द्वानी को तरफ जा रहे थे। इस दौरान उनके साथ एक अन्य साथी डॉ. हिमांशु कांडपाल भी मौजूद थे। दोगांव क्षेत्र में पहुंचने पर सड़क पर हल्का कोहरा लगा हुआ था। इसी बीच अचानक संकरे मोड़ पर चालक को सड़क का अंदाजा नहीं आया। और वाहन खाई में जा गिरा। हादसे में दोनों वाहन सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। खाई में उतर कर पुलिस के साथ रेस्क्यू अभियान चलाकर दोनों घायलों को बाहर निकाला।

तल्लीताल एसओ रोहिताश सिंह सागर ने बताया कि एसटीएच भेजा गया। दोनो को रेस्क्यू कर खाई बाहर निकाल एम्बुलेंस से हल्द्वानी भेजा गयं जहां एक घायल ने दम तोड़ दिया।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें