Wednesday, February 1, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडहल्द्वानी : आखिर क्यों युवक ने खुद ही काट डाली अपने गले...

हल्द्वानी : आखिर क्यों युवक ने खुद ही काट डाली अपने गले की नस , क्षेत्र में मचा हड़कंप

आज सुबह हल्द्वानी स्थित बनभूलपुरा में तब हड़कंप मच गया जब एक युवक ने खुद अपने हाथों से अपनी ही गर्दन की नस काट ली। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक यूवक का काफी मात्रा में खून निकल चुका था। जिससे वह सड़क पर गिर पड़ा, इस दिल दहला देने वाली घटना से आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद क्षेत्रीय लोगों ने आनन फानन में पुलिस को घटना की सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने घायल को बेस अस्पताल पहुचाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश बादली टांडा जिला रामपुर निवासी युवक पिछले कुछ दिनों से अपने परिवार के साथ अपनी ससुराल हल्द्वानी मलिक का बगीचा इंदिरानगर ने आया हुआ था। जहां ससुराल में ही युवक रह रहा था बताया जा रहा है कि रिज़वान अपने घर के पास की परचून की दुकान से एक ब्लेड खरीदा, जिसके पैसे भी रिजवान में दुकान को नही दिया रिजवान ने थोड़ी सी दूर जाकर अपने गले की नस को काट दिया जिसके बाद वहीं पर गिर गया और तड़पने लगा सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोग उसको सुशीला तिवारी अस्पताल ले गए जहां उसका उपचार चल रहा है

वही बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से भी अस्वस्थ है। जिसका बेस अस्पताल के मनोरोगी विभाग में इलाज चल रहा था। जिसकी ससुराल ताज मस्जिद के पास बताई जा रही है ।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें