Wednesday, February 1, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडअंकिता हत्याकांड : एक और खुलासा ! हेल्प मी हेल्प मी, मुझे...

अंकिता हत्याकांड : एक और खुलासा ! हेल्प मी हेल्प मी, मुझे यहां से बाहर निकालो मुझे यहां से जाना है कहकर चिल्ला रही थी अंकिता

अंकिता हत्याकांड में एक और खुलासा हुआ है। बीते 18 सितंबर को हत्याकांड के दिन पुलकित आर्य और अंकित गुप्ता ने अंकिता भंडारी के साथ मारपीट भी की थी। इस बीच अंकिता बार-बार हेल्प मी हेल्प मी, मुझे यहां से बाहर निकालो, मुझे यहां से जाना है कहकर काफी जोरो से चिल्ला रही थी। पुलकित आर्य और अंकित चार वीआईपी मेहमान को अतिरिक्त सेवा देने के लिए उस पर लगातार दबाव बनाये जा रहे थे।

रिजॉर्ट के एक कर्मचारी ने बताया कि बीते 18 सितंबर के दिन वह रिसोर्ट की पहली मंजिल में मेहमानों के सामान रखने वाले कमरे में था। इस बीच उसको अचानक से अंकिता के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। अंकिता हेल्प मी हेल्प मी, मुझे यहां से बाहर निकालो, मुझे यहां से जाना है कह रही थी।

इसी दौरान पुलकित या अंकित में से कोई एक बाहर आया और अंकिता का मुंह दबाकर उसको कमरे में ले गया बताया कि इस बीच वह सामान लेने के लिए अकेला बाहर आ गया। बाहर एक काली रंग की लग्जरी कार खड़ी थी। बताया कि पुलकित आर्य के निजी सहायक अंकित गुप्ता से मिलने के बाद चारों युवक काली कार से वापस लौट गए। यह वही चार युवक थे जिनको अतिरिक्त सेवा देने के लिए अंकिता पर दबाव बनाया जा रहा था। कर्मचारी ने बताया कि इससे पहले भी पुलकित आर्य ने अंकिता के साथ शराब के नशे में छेड़छाड़ की थी।

सूत्रों के अनुसार एसआईटी ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और सर्विलांस टीम की मदद से चारों वीआईपी मेहमान की पहचान कर ली है। एसआईटी जल्द ही चारों लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले सकती है।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें