Thursday, February 9, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडप्रेमी ने पहले प्रेमिका से बनाए शारीरिक संबंध फिर गला घोंटकर कर...

प्रेमी ने पहले प्रेमिका से बनाए शारीरिक संबंध फिर गला घोंटकर कर दी हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

प्रेमी अमित कुमार ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहले शारीरिक संबंध बनाए थे उसके बाद हत्या कर दी। पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने इस बात को कबूल किया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही धारा बढ़ाई जाएगी। पुलिस के अनुसार आरोपी को प्रेमिका की हत्या का बिल्कुल भी अफसोस नहीं है, हालांकि खुद आत्महत्या न कर पाने का अफसोस आरोपी को है।

सिडकुल पुलिस ने आरोपी अमित कुमार को मेडिकल जांच के बाद बुधवार सुबह कोर्ट से जेल भेज दिया है। बीते मंगलवार को कनखल निवासी युवती की उसके प्रेमी अमित कुमार ने अपने कमरे नेहरू नगर कॉलोनी में गला दबाकर हत्या दी थी। प्रेमी का कहना था कि पिछले आठ माह से वह दोनों रिलेशन में थे। प्रेमिका अन्य किसी और से फोन पर बात किया करती थी।

आरोपी ने अपने बयान में बताया कि मंगलवार की सुबह उसकी प्रेमिका कंपनी में ड्यूटी न जाकर उसके किराए के कमरे पर आई, दोनों में करीब साढ़े ग्यारह बजे तक कोई विवाद नहीं था। इससे पहले शारीरिक संबंध भी बने। लेकिन करीब 12 बजे उनमें शादी को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि अमित ने क्रोध में आ गया और प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या कर आरोपी वहां से भाग निकला और आत्महत्या करने के लिए हरिद्वार पहुंच गया।

लेकिन हरिद्वार नहर में पानी ना होने कारण ऋषिकेश जाने लगा। वहां से मकान मालिक ने फोन कर उसको वापस बुला लिया। थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार उनियाल ने बताया कि आरोपी ने शारीरिक संबंध बनाने की बात कबूल की है। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धारा मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर बढ़ाई जाएगी।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें