Saturday, January 28, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडब्रेकिंगः यूएस नगर जिला पंचायत अध्यक्ष रेणु ने पकड़ा कांग्रेस का हाथ,...

ब्रेकिंगः यूएस नगर जिला पंचायत अध्यक्ष रेणु ने पकड़ा कांग्रेस का हाथ, पूर्व सीएम रावत व प्रदेश अध्यक्ष गोदियाल ने दिलाई सदस्यता

देहरादून। ऊधम सिंह नगर जिला पंचायत अध्यक्ष रेणु गंगवार ने आज कांग्रेस का हाथ थाम लिया। राजधानी दून स्थित कांग्रेस भवन में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल की मौजूदगी में रेणु गंगवार समेत दर्जनों लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। बता दें कि रेणु गंगवार के पति सुरेश गंगवार समेत 24 जिला पंचायत सदस्यों ने भी कांग्रेस का दामन थामा है। कांग्रेस भवन सोमवार को रेणु गंगवार और उनके पति ने कांग्रेस ज्वाइन की। इस दौरान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गणेश गोदियाल और पूर्व मुख्यमंत्री व चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत मौजूद रहे। रेणु गंगवार के साथ क्षेत्र के 24 जिला पंचायत सदस्यों ने भी कांग्रेस का दामन थाम लिया। इस दौरान भारी संख्या में ऊधमसिंहनगर से पार्टी कार्यकर्त्ता यहां पहुंचे। 
इस मौके पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने केंद्र और राज्य सरकार पर कोरोना वायरस संक्रमण के बहाने चुनाव पीछे टालने की कोशिश शुरू कर दी है, जिसका कांग्रेस कड़ा विरोध करेगी। उन्होंने आरोप लगाए की हार के डर से भाजपा चुनाव दो से तीन महीने टालने को कोशिश कर रही है, जिससे वो अपने लाभ के लिए प्रदेश में कुछ दिन और सरकारी मशीनरी दुरुपयोग किया जा सके।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें