Thursday, March 30, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडभैया मुझे बचा लो आदित्य मुझे मार डालेगा वह तमंचा लेकर घूम...

भैया मुझे बचा लो आदित्य मुझे मार डालेगा वह तमंचा लेकर घूम रहा है …….. फिर जो हुआ उससे हड़कंप मच गया

देहरादून। कॉलेज में वंशिका अपने सीनियर्स को अपना भाई मानती थी। उसके कॉलेज के एक विद्यार्थी ने बताया कि उसके पास वंशिका का करीब 4:41 बजे फोन आया था और उसने फोन में कहा कि भैया मुझे बचा लो आदित्य मुझे मार डालेगा, वह तमंचा लेकर घूम रहा है। जिसके कुछ देर बाद जब वह मौके पर पहुंचे तो वंशिका की लाश देखी और उसके चारों तरफ़ लोग इकट्ठा थे। वहीं आनन फानन में सीनियर विद्यार्थी वंशिका को लेकर उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे।

अस्पताल में उपस्थित विद्यार्थी ने बताया कि वंशिका उन्हें भाई मानती थी और वह अक्सर अपने दोस्तों को आदित्य द्वारा उसे परेशान करने की बात कहती थी। वंशिका ने दोस्तों को बताया था कि आदित्य उस पर प्यार करने का दबाव डाल रहा है। लेकिन वंशिका के मन मे उसके लिए कुछ नही था बावजूद इसके भी वह वंशिका पर दबाव बनाता रहता था जिससे वंशिका बेहद परेशान भी हो गई थी।

वहीं जब गुरुवार को वंशिका कॉलेज के बाहर आई तो उसने गेट पर आदित्य वहां पर खड़ा देखा उसकी गाड़ी भी वहीं खड़ी थी। इसके चलते वह अपना सामान भी नहीं ले सकी कि आदित्य ने उसे अपने पास बुलाया। लेकिन वह नहीं गई। और वंशिका ने अपने मुंह बोले भाई सीनियर विद्यार्थी को फोन किया और कहा कि भैया मुझे बचा लो आदित्य के हाथ में तमंचा है वह मुझे मार डालेगा। वहीं आसपास मौजूद लोगों ने बताया कि वंशिका आदित्य से बात नहीं करना चाहती थी। वंशिका वहां से जाने लगी तो आदित्य ने उसे गोली मार दी। वही जब सीनियर विद्यार्थी मुंहबोला भाई मौके पर पहुंचा तो उसने देखा कि वंशिका बेसुध होकर जमीन पर पड़ी हुई थी। और वंशिका को सीनियर विद्यार्थी उपचार के लिए नजदीकी एक अस्पताल ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें