Saturday, January 28, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडजिलाधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित हुई जिला स्तरीय पत्रकार स्थाई समिति की...

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित हुई जिला स्तरीय पत्रकार स्थाई समिति की बैठक, जिला प्रशासन व प्रेस के सम्बंध होंगे सशक्त , जनकल्याणकारी योजनाओं का मिलेगा आमजनमानस को लाभ

जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल की अध्यक्षता में ज़िला स्तरीय पत्रकार स्थाई समिति की बैठक कैम्प कार्यालय, हल्द्वानी में आयोजित हुई। जिलाधिकारी द्वारा प्रेस के साथ सम्बन्धों को अधिक सशक्त, सरकारी योजनाओं की जानकारी व कार्यों को आमजन तक पहुँचाने के लिये विभागीय प्रेस वार्ता आयोजित कराने के निर्देश सूचना विभाग को दिए।
• बैठक का उद्देश्य जिला प्रशासन व प्रेस के सम्बन्धों को अधिक सशक्त करना है तथा पत्रकार उत्पीड़न से सम्बंधित मुद्दों को निस्तारित करना है। बैठक में प्रेस प्रतिनिधियों द्वारा अवगत कराया गया कि वर्तमान में जनपद में पत्रकार उत्पीड़िन से सम्बन्धित कोई मामला नहीं है। साथ ही आपसी समन्वय भी बेहतर है।
• बैठक में प्रेस प्रतिनिधियों द्वारा कहा गया कि राज्य अतिथि गृह, नैनीताल में मान्यता प्राप्त पत्रकारों के लिए राज्य संपत्ति विभाग से कमरे की बुकिंग के स्थान पर जिलाधिकारी के स्तर से किये जाने हेतु शासन स्तर से पत्राचार किया जाए। पार्किंग स्थलों में पत्रकारों के लिए निःशुल्क सुविधा, नैनीताल टोल में सरकारी निःशुल्क आवागमन की सुविधा, रोडवेज़ बस अड्डे, तल्लीताल में अवस्थित कुमाऊँ प्रेस क्लब को यथाशीघ्र नगरपालिका से प्रेस को हस्तांतरित कराया जाए।
• इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट, समिति से सदस्य शैलेन्द्र नेगी, नवीन जोशी, सलीम खान व रमाकांत पन्त उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें