Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडयहां युवती को शादी का झांसा देकर युवक ने पांच साल तक...

यहां युवती को शादी का झांसा देकर युवक ने पांच साल तक किया दुष्कर्म , अश्लील फोटो व वीडयो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने की घटनाएं आये दिन बढ़ती जा रही है।

वही धर्मनगरी हरिद्वार में एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर पांच साल यौन शोषण का मामला सामने आया है।
युवती ने आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपी युवक ने उसके भाई को अश्लील फोटो और वीडियो भेजे हैं अब इन वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी दे रहा है पुलिस के सुनवाई न करने पर पीड़िता ने एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत से न्याय की गुहार लगाई है।

पुलिस के मुताबिक सिडकुल निवासी एक युवती ने हरिद्वार एसएसपी को शिकायत देकर बताया कि कुछ समय पहले तक वह एम्स ऋषिकेश में नौकरी करती थी उसने आरोप लगाया कि बहादराबाद रिसर्च कॉलोनी निवासी युवक करीब पांच साल से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म कर रहा है उसी दौरान युवक ने उसकी अश्लील वीडियो व फोटो बना ली युवती ने शादी करने के लिए कहा तो वह टालमटोल करने लगा पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दी और ब्लैकमेल करते हुए कई बार दुष्कर्म किया आरोपी ने उसके भाई के व्हाटसएप पर अश्लील वीडियो और फोटो भेज रहा है पीड़ित युवती का आरोप है कि उसके अश्लील वीडियो और फोटो डिलीट करने के नाम पर शारीरिक संबंध बनाने का दोबारा दबाव बना रहा है।

पीड़िता ने बताया कि अपनी इज्जत के चलते उसने एम्स ऋषिकेश में नौकरी भी छोड़ दी पीड़ित युवती का आरोप है कि शिकायत करने पर सिडकुल पुलिस ने उसे रानीपुर और रानीपुर पुलिस ने बहादराबाद भेज दिया, लेकिन उसका मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तब पीड़िता ने एसएसपी से मदद की गुहार लगाई है।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें