Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडयहां युवती ने शादीशुदा युवक पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म...

यहां युवती ने शादीशुदा युवक पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप, आरोपित पिता पुत्र ने युवती को दी धमकी, मामलें की तफ्तीश में जुटी पुलिस

यहां एक शादीशुदा व्यक्ति द्वारा युवती को शादी का झांसा देकर व नशा पिलाकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है पीड़िता का आरोप है कि शादी का झांसा देकर और चाय में नशा पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। आरोपी व उसका पुत्र अब फोन पर तहरीर वापस लेने की धमकी दे रहे है पुलिस ने आरोपित पिता पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने काठगोदाम पुलिस को को तहरीर में बताया कि फेसबुक के माध्यम से उसकी मुलाकात राम सिंह नाम के व्यक्ति से हुई थी। उसने शादी का झांसा दिया और मंदिर में कसम खाकर उसे अपनी पत्नी भी स्वीकार कर लिया। आरोप है कि बीती 9 फरवरी को राम सिंह उसे हकीम से दवा दिलाने के नाम पर संबल यूपी ले गया। जिसके बाद उसे हरिद्वार ले गया। रात अधिक होने पर राम सिंह होटल में रुकने की जिद्द की।

आरोप है कि होटल के कमरे में उसे चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया, जिसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। दबाव डालने पर राम सिंह ने मंदिर में उसे पत्नी स्वीकार कर लिया और इसी के बाद से वो फरार हो गया। फोन पर राम सिंह ने तहरीर वापस लेने को लेकर अपने बेटे राहुल के साथ मिलकर जान से मारने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने मामले में आरोपी पिता-पुत्र के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें