Wednesday, February 1, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडअपनी ही बारात में दुल्हें ने जमकर पी शराब और मंडप में...

अपनी ही बारात में दुल्हें ने जमकर पी शराब और मंडप में किया तांडव, पांच लाख की नगदी और कार की करी मांग, दुल्हन ने वापस लौटाई बारात

हल्द्वानी। हल्द्वानी में स्थित मुखानी थाना क्षेत्र में दूल्हे ने अपनी ही बरात में जमकर शराब पीकर नशे धुत तांडव कर दिया। इतना ही नहीं बल्कि शराब के नशे में चूर दूल्हे ने दुल्हन पक्ष से पांच लाख रुपए नगद और कार की मांग के साथ-साथ अपने दोस्तों के पार्टी के लिए पैसे की मांग करने लगा। देर तक तांडव करने के बाद दूल्हा मंडप छोड़ वहां से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार बिठौरिया क्षेत्र में शनिवार की रात गाजे बाजे के साथ बारात गैस गोदाम स्थित एक बारात घर पहुंची दुल्हन पक्ष की ओर से बारात का स्वागत किया गया। आरोप है कि जयमाला की रस्म के दौरान नशे में धुत दूल्हा नशे में चूर होकर अपना आपा खो बैठा दूल्हे और उसके दोस्तों ने मंडप में ही हंगामा करना शुरू कर दिया। दूल्हे के इतने हंगामे के बाद भी दुल्हन पक्ष ने सब कुछ सहकर जयमाला की रश्म पूरी कराई, लेकिन दूल्हा इसके बाद अपने दोस्तों के साथ बारात छोड़ शराब पीने चला गया।
वही वापस लौटने पर दूल्हा, उसका जीजा और दोस्तों ने खाने को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। आरोप है कि खाना खराब बताकर दोस्तों की पार्टी के लिए पैसे की मांग रख दी। साथ ही पांच लाख रुपये और कार देने के बाद ही शादी करने की शर्त रख दी। विरोध करने पर दूल्हे ने जान से मारने की धमकी दी। हंगामे की सूचना दुल्हन पक्ष ने पुलिस को 112 नंबर पर दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को शांत कराया जहां दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया। और बारात वापस लौटा दी।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें