नैनीताल : कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए बीडी पांडे अस्पताल में की गई मॉकड्रिल

ख़बर शेयर करें :-

नैनीताल। तेजी से बढ़ते कोरोना के मामलों ने एक बार फिर से चिंता बढ़ा दी है। जिसे देखते हुए आज देशभर के सभी अस्पतालों में मॉकड्रिल की गई। इसी क्रम में नगर के बीडी पांडे अस्पताल में भी मॉकड्रिल की गई।
मंगलवार को जिला अस्पताल बीडी पांडे में कोविड की व्यवस्थाओं को परखने के लिए मॉकड्रिल की गई। पीएमएस डॉ. एलएमएस रावत ने अस्पताल स्टाफ के साथ मॉकड्रिल के दौरान ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट , ऑक्सीजन कन्संट्रेटर , आईसीयू कोविड वार्ड का जायजा लिया। साथ ही पीएमएस डॉ. एलएमएस रावत ने अस्पताल स्टाफ संबंधित दिशा निर्देश भी दिए।
पीएमएस डॉ.रावत ने बताया कि दो दिन पहले ही मॉक ड्रिल को लेकर तैयारियां कर ली गई थी। जिसके बाद मॉकड्रिल की गई। इस दौरान उन्होंने कोविड गाइड लाइन का पालन करने के निर्देश दिए। बताया कि बीडी पांडे अस्पताल में इन दिनों कोविड जांच भी बढ़ा दी गई। अस्पताल में हर रोज जांच की जा रही है फिलहाल अभी तक जांच में किसी मे संक्रमण की पुष्टि नही हुई है।

मॉकड्रिल के दौरान डॉ. वीके पुनेरा, डॉ.अनिरुद्ध गंगोला, डॉ. संजय खर्कवाल , भाजपा मंडल अध्यक्ष आंनद बिष्ट, अरविंद पडियार, केशव पंत, मेट्रन शशिकला पांडे, ऋतु, जितेश समेत अन्य लोग मौजूद रहें।

Gunjan Mehra