Wednesday, February 1, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडसीढ़‍ियों से गिरे जुबिन नौटियाल मुंबई के अस्पताल में भर्ती, कोहनी की...

सीढ़‍ियों से गिरे जुबिन नौटियाल मुंबई के अस्पताल में भर्ती, कोहनी की हो सकती है सर्जरी, सीएम धामी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल एक हादसे में बुरी तरह चोटिल हो गए। खबरों की मानें तो सिंगर नौटियाल घर की सीढ़ियों से गिर गए। इस दौरान उनकी कोहनी टूट गई है इसके अलावा उनके सिर, पसलियों और माथे पर भी चोट लगी है। उन्हें मुंबई में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि अब उनकी हालत पहले से बेहतर है। बता दें कि जुबिन नौटियाल का नया गाना तू सामने आए हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने को उन्होंने सिंगर योहानी के साथ गाया है। गुरुवार को नौटियाल और योहानी साथ गाने के लॉन्च पर देखा गया था। इसके बाद ही उन्हें चोट लगी। इस एक्सीडेंट के चलते सिंगर को अपने दाएं हाथ का ऑपरेशन करवाना पड़ेगा। उन्हें डॉक्टरों ने दांए हाथ का इस्तेमाल ना करने की सलाह दी है।

इस पूरे मामले पर जुबिन नौटियाल के पिता रामशरण नौटियाल का कहना है कि उनकी जुबिन से फोन पर बातचीत हुई है। उनकी कोहनी में फैक्चर हुआ है। वह अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह जल्दी स्वस्थ होकर एक बार फिर से अपने फैंस के सामने नजर आएंगे। सीएम धामी ने भी घटना पर दुख जताते हुए जल्द जुबिन के स्वस्थ होने की कामना की है।

आपको बता दें, सिंगर जुबिन नौटियाल ने अपना नाम इंडस्ट्री में काफी मेहनत से बनाया है। पिछले दिनों उनके एक के बाद एक गाने रिलीज हुए हैं। इसमें मानिके गाने वाली योहानी के साथ तू सामने आए और फिल्म गोविंदा नाम मेरा का गाना बना शराबी शामिल है। फिल्म थैंक गॉड के गाने मानिके को भी जुबिन ने योहानी के साथ गाया था। इससे पहले भी जुबिन नौटियाल ढेरों हिट गाने दे चुके हैं। उनके ग्लोबल हिट गानों की लिस्ट काफी लंबी हैण् इसमें रातां लंबियां, लुट गए, हमनवा मेरे, तुम ही आना, बेवफा तेरा मासूम चेहरा और तुझे कितना चाहने लगे हम शामिल हैं। अपनी मधुर आवाज और क्यूट लुक्स के साथ जुबिन आज लाखों दिलों पर राज कर रहे हैं। उनके गाने तो चार्टबस्टर है ही, साथ ही उनकी फीमेल फॉलोइंग काफी बढ़िया है।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें