Saturday, January 28, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडनैनीताल : युवकों को पहाड़ी के टॉप पर बैठकर शराब पीना पड़ा...

नैनीताल : युवकों को पहाड़ी के टॉप पर बैठकर शराब पीना पड़ा भारी , गम्भीर रूप से घायल

पहाड़ी पर शराब पीना युवको को भारी पड़ गया।

हल्द्वानी। काठगोदाम स्थित गुलाबघाटी के पास पहाड़ पर पैराफिट पर बैठकर दो युवकों को शराब पीना भारी पड़ गया। नशे की हालत में एक युवक पैराफिट से कई मीटर नीचे गौला नदी में जा गिरा, इस दौरान नशे की हालत में दोस्त को बचाने गए दूसरा युवक भी खाई में गिर गया जहां दोनों घायल हो गए ।

रात करीब 1:30 बजे युवको की खाई में गिरे होने की सूचना किसी ने पुलिस को दी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और अग्निशमन की टीम ने करीब डेढ़ घंटे रेस्क्यू अभियान चलाकर सुबह 3:00 बजे दोनों युवकों को रेस्क्यू कर गहरी खाई से निकाला जहां एक युवक के सर में काफी चोटें आई हैं, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि दोनों युवक हल्द्वानी के महिला डिग्री कॉलेज के पास रहते हैं और दोनों दोस्त मौज मस्ती करने के लिए स्कूटी से रानीबाग पहाड़ों पर गए हुए थे। जहां दोनों युवक पैराफिट पर बैठकर शराब का जाम छलकाया जहां दोनों युवक नशे में इतना चूर हो गए कि हादसा हो गया। दोनों घायल युवकों को पुलिस 108 सेवा से अस्पताल भेजा है जहां उनका इलाज चल रहा है।

काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से दोनों युवको को नदी से बाहर निकाला गया जहां उनको अस्पताल भेजा गया है।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें