Sunday, February 5, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडउत्तराखंड : यहां ज़हरीली कच्ची शराब पीने से पांच लोगों की मौत...

उत्तराखंड : यहां ज़हरीली कच्ची शराब पीने से पांच लोगों की मौत , मामले की जांच में जुटी पुलिस

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के पथरी थाना क्षेत्र के फूल गढ़ शिवगढ़ ग्राम में जहरीली कच्ची शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई है। इस घटना से जिला प्रशासन और पुलिस में हड़कंप मच गया है। आशंका जताई जा रही है कि किसी प्रत्याशी ने शराब वितरण कराई होगी। मौके पर पुलिस के अधिकारी पहुंच गए हैं। लेकिन प्रशासन ने अभी तक पांच लोगों के मौत की ही पुष्टि की है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है।

मीडिया रिपोर्ट कि माने तो कच्ची शराब पीने से पथरी थाना अंतर्गत गांव फूल गढ़ तेलीवाला निवासी राजू अमरपाल और भोला की मौत हो गई। वही गांव शिवगढ़ में मनोज की भी कच्ची शराब पीने से मौत हुई है बताया जा रहा है कि अमरपाल की जॉली ग्रांट व काका की एम्स ऋषिकेश में मौत हुई है। ऐसे में सूचना मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि पंचायत चुनाव के चलते वोटरों को लुभाने के लिए शराब का लालच दिया जा रहा है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने गांव पहुंचकर घटना की जानकारी जुटाई और पुलिस टीम को धरपकड़ के निर्देश दिए। जिसके बाद आसपास के थानों की पुलिस टीमें भी गांव में बुला ली गई और प्रत्याशियों के घरों व ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी गई है। प्रत्याशी घरों से फरार बताए जा रहे हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि जहरीली शराब कहां बनी, कहां से लाई गई थी और किसने बांटी, इन सारे बिंदुओं पर छानबीन करते हुए आरोपितों की धरपकड़ के प्रयास चल रहे हैं।

मृतकों के नाम
बिरम पुत्र बलजीत सिंह उम्र 60 वर्ष
अरुण पुत्र चंद्रभान उम्र 40 वर्ष
राजू पुत्र शेवाराम उम्र 45 वर्ष
अमरपाल पुत्र गोपाल उम्र 36 वर्ष
मनोज पुत्र धर्मवीर उम्र 32 वर्ष

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें