Wednesday, February 1, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडहल्द्वानी में हुई घटना के सम्बंध में DM व SSP सौहार्द पूर्ण...

हल्द्वानी में हुई घटना के सम्बंध में DM व SSP सौहार्द पूर्ण वातावरण बिगाड़ने वाले असमाजिक तत्वों के खिलाफ करें कार्रवाई :- सांसद अजय भट्ट

केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री व नैनीताल सांसद अजय भट्ट ने पिछले दिनों हल्द्वानी के काठगोदाम थाना क्षेत्र में हुई घटना को लेकर जिला अधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल और एसएसपी पंकज भट्ट से दूरभाष पर वार्ता करते हुए निर्देश दिए कि सौहार्द पूर्ण वातावरण बिगाड़ने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए । सांसद भट्ट ने कहा कि सरकार धर्म, जाति और मजहब से ऊपर उठकर काम करती है। ऐसे में इस तरह की घटना की पुनरावृति दोबारा नहीं होनी चाहिए।

सांसद भट्ट ने सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वाले असामाजिक तत्वो के खिलाफ ठोस कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। जिला अधिकारी और एसएसपी को दूरभाष पर निर्देशित करते हुए सांसद भट्ट ने कहा कि हल्द्वानी शांत शहर है। लिहाजा पिछले दिनों की घटना की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए, और सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वाले असामाजिक तत्वो के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। सांसद भट्ट ने जनता से अपील की है कि सामाजिक सौहार्द बना रहना चाहिए। सरकार धर्म जाति मजहब से उठकर कार्य करती है। ऐसे में अपराधी अपराधी होता है। लिहाजा सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने वालों के खिलाफ निष्पक्ष कार्रवाई किए जाने को लेकर निर्देशित किया गया है।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें