बेरहम मां ने अपने छः माह के मासूम को उतारा मौत के घाट , अपरहण की रची झूठी कहानी , अब जिंदगीभर जेल में काटेगी रात

ख़बर शेयर करें :-

बेरहम मां ने 6 माह के मासूम को मौत के घाट उतार दिया। मासूम का शव पुलिस ने दो दिन के बाद बरामद किया है। कोर्ट ने दोषी मां को आजीवन कैद की सजा सुनाई है। यह दिल दहला देने वाली घटना के उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से आई है। यहां कनखल के सर्वप्रिय विहार में 6 माह के मासूम की उसकी ही मां ने हत्या कर दी। पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि बीमारी के चलते उसे दूध नही हो रहा था। जिस कारण उसका बेटा अंशू लगातार रोता था। जिससे परेशान होकर उसने उसकी हत्या करदी। जिसके बाद महिला ने अपने पति दीपक से अपने बेटे के अपहरण की झूठी कहानी रची। महिला ने कहा वह दूध लेने के लिए डेयरी गई हुई थी इस बीच उसके बेटे का अपहरण हो गया। जिस पर पुलिस ने भी अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया। इस बीच जब पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज चैक किए तो इसमें संगीता काले रंग के बैग को गंगा घाट की तरफ ले जाती हुई नजर आई।

जिस पर पुलिस को संगीता पर शक हो गया। पुलिस पूछताछ के दौरान अपना जुर्म छुपाने के लिए कभी कुछ कभी कुछ कहती रही। जिसके बाद पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया।

बच्चे के शव को पुलिस ने दो दिन बाद बरामद किया। शव की शिनाख्त बच्चे के पिता दीपक ने की। जिसके बाद कोर्ट ने मासूम बेटे की हत्यारी मां को आजीवन जेल की सजा सुना दी।

Gunjan Mehra