Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडकार्बेट फॉल में डूबे दूसरे छात्र का शव भी एसडीआरएफ टीम किया...

कार्बेट फॉल में डूबे दूसरे छात्र का शव भी एसडीआरएफ टीम किया बरामद , पर्यटकों के लिए बंद की गई एंट्री

हल्द्वानी। कालाढूंगी स्थित कार्बेट फॉल में डूबे दूसरे छात्र का भी शव पुलिस-एसडीआरएफ की टीम ने आज यानी सोमवार को सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बरामद कर लिया है। जबकि एक छात्र का शव पुलिस ने रविवार को बरामद कर लिया था।

बता दें कि रविवार को द्रोण फार्मेसी रूद्रपुर के 31 छात्रों का दल यहां घूमने आया हुआ था जो दोपहर कालाढूंगी नया गांव स्थित कॉर्बेट फॉल पहुंचे। अधिकांश विद्यार्थी फॉल के आसपास घूमने लगे जबकि दो छात्र विक्की मंडल और अभिजीत अधिकारी फॉल में नहा रहे अन्य युवकों को देखकर नहाने लगे और इस दौरान भंवर में फंसकर डूब गए। सूचना पर थानाध्यक्ष कालाढूंगी द्वारा मय फोर्स के मौके पर पहुंचकर पुलिस फोर्स व स्थानीय लोगों व छात्रों की सहायता से एक छात्र विक्की मंडल उम्र 18 वर्ष को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कालाढूंगी ले जाया गया जहां चिकित्सकों द्वारा उक्त छात्र को मृत घोषित किया गया है तथा दूसरे छात्र को पुलिस टीम एवं एसडीआरएफ टीम व स्थानीय लोगों द्वारा खोजबीन की गई लेकिन देर शाम तक कुछ पता नही चल पाया था।

आज सोमवार सुबह एसडीआरएफ और पुलिस ने दोबारा रेस्क्यू अभियान चलाकर अभिजीत अधिकारी के शव को बरामद कर लिया। जिसे पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेजा गया है इस घटना से मृतक छात्रों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

कॉर्बेट वॉटरफॉल को बंद कर दिया गया है ,रेंजर अमित गवासाकोटी ने बताया कि अग्रिम आदेश तट कॉर्बेट फॉल को पर्यटकों के लिए बंद कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें