Thursday, February 9, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडशिक्षक की काली करतूत : असिस्टेंट प्रोफेसर ने छात्रा से की छेड़छाड़,...

शिक्षक की काली करतूत : असिस्टेंट प्रोफेसर ने छात्रा से की छेड़छाड़, आरोपी प्रो.के खिलाफ मुकदमा दर्ज, अन्य मामले भी आए सामने

राजकीय पीजी कॉलेज में छात्रा से छेड़छाड़ करने के आरोपी असिस्टेंट प्रोफेसर के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी प्राध्यापक से जुड़े छेड़खानी के पुराने मामले भी सामने आने लगे हैं। इसको लेकर छात्र संगठनों ने कॉलेज में जमकर हंगामा काटा।

छात्र-छात्राओं ने नारेबाजी करते हुए प्राचार्य का घेराव किया और महाविद्यालय परिसर में प्रदर्शन कर आरोपी प्राध्यापक के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की। छात्र संगठनों ने प्राचार्य को शिकायती पत्र देकर कहा कि असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. संजय कुमार ने पूर्व में भी कई छात्राओं को शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान किया है, जिनकी निष्पक्षता से जांच होनी चाहिए।

छात्र-छात्राओं का विरोध प्रदर्शन तेज होता देखकर पुलिस को भी मौके पर बुलाना पड़ा। कोतवाल जगदीश सिंह ढकरियाल ने कॉलेज जाकर छात्र-छात्राओं के विरोध को शांत करने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि आरोपी प्राध्यापक के खिलाफ जांच की जा रही है। आरोपी पर केस दर्ज हो गया है।

काफी समझाने के बाद छात्र माने लेकिन आरोपी प्राध्यापक पर जल्द कार्रवाई न होने की दशा में छात्र संगठनों ने आंदोलन की चेतावनी दी है। वहां पर छात्रसंघ अध्यक्ष सौरभ जोशी, प्रकाश वाछमी, हरेंद्र दानू, आशीष कुमार, शिव पूजन तिवारी, नितिन गुरुरानी, मोनिका खाती, वर्षा थापा, सावित्री नेगी, वैष्णवी साह आदि थीं।


आरोपी प्राध्यापक के खिलाफ पीड़ित छात्रा ने कोतवाली में तहरीर दी है। कोतवाल जगदीश सिंह ढकरियाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी प्राध्यापक के खिलाफ धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच एसएसआई खष्टी बिष्ट को सौंपी गई है।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें