Thursday, February 9, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडपिथौरागढ़ ब्रेकिंग : उत्तराखंड में बेरोजगारों का गुस्सा सातवें आसमान पर बीजेपी...

पिथौरागढ़ ब्रेकिंग : उत्तराखंड में बेरोजगारों का गुस्सा सातवें आसमान पर बीजेपी की बढ़ सकती है मुश्किलें

पिथौरागढ़ ब्रेकिंग : उत्तराखंड राज्य भर में बेरोजगारों का गुस्सा राज्य सरकार पर लगातार बरस रहा है। बेरोजगार संघ उत्तराखंड द्वारा आगामी कुछ दिनों में देहरादून में प्रदेश सरकार के खिलाफ रोजगार को लेकर बड़ी बड़े स्तर पर प्रदर्शन करने की तैयारी है ।इसी क्रम में जनपद पिथौरागढ़ में भी बेरोजगार संगठन के लोगों द्वारा राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया ।बेरोजगारों का कहना है कि राज्य सरकार द्वारा पूर्व में जो भी परीक्षाएं कराई गई हैं उनके बहुत लंबे समय से परिणाम जारी नहीं किए गए हैं, और जो 24000 भर्ती करने का दावा मुख्यमंत्री करते हैं वह धरातल पर कहीं भी नहीं है।

ना तो पदों पर विज्ञप्ति जा रही हो रही है, और जो पुरानी विज्ञप्ति जारी भी हुई है, उन पर भी परीक्षा का कोई अता पता नहीं है।बेरोजगारों की इस आंदोलन को पिथौरागढ़ कांग्रेस का भी समर्थन मिला है । पिथौरागढ़ के पूर्व कांग्रेसी विधायक मयूख महर भी धरना स्थल पर पहुंचकर इन बेरोजगारों के साथ धरने में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार बेरोजगारों के साथ छलावा कर रही है।

इन 5 सालों में प्रदेश भर में बेरोजगारी बढ़ी है और राज्य सरकार बेरोजगारी को खत्म करने के लिए कोई भी नीति नहीं बना पाई है।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें