Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडमुम्बई से नैनीताल आए पर्यटकों की कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में...

मुम्बई से नैनीताल आए पर्यटकों की कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी, पढ़िए किस तरह पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद पर्यटकों को खाई से बाहर निकाला

नैनीताल। वीकेंड पर मुम्बई से नैनीताल घूमने पहुँचे पर्यटकों की कार वापसी के दौरान अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। जिसकी सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से घायल पर्यटकों को रेस्क्यू कर खाई बाहर निकाला गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वीकेंड पर मुम्बई से नैनीताल घूमने पहुँचे पर्यटक छुट्टी बिताने के बाद रविवार को अपने वाहन से वापस मुंबई को लौट रहें थे कि तभी उनकी कार हल्द्वानी मोटरमार्ग पर दो गांव के समीप अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। कार में 6 लोग सवार थे, जिनमें तीन छोटे बच्चे भी शामिल थे पर्यटको कि चीख पुकार सुन राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों का रेस्क्यू कर सभी को सुरक्षित खाई से बाहर निकला। वहीं हादसे में पर्यटकों को मामूली चोटें आई है। जिन्हें पुलिस द्वारा उपचार के लिए हल्द्वानी भेज दिया गया हैं।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें