Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडयुवक ने किशोरी को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म , पुलिस...

युवक ने किशोरी को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म , पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच की शुरू

रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में एक किशोरी से शादी का झांसा देकर दो साल तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। नाबालिग जब गर्भवती हुई तो उसने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। आनन-फानन में परिजनों ने नाबालिग को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद होश आने पर परिजनों ने किशोरी से जहरीला पदार्थ खाने का कारण पूछा तो उनके होश उड़ गए। जिसके बाद पीड़िता की दादी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त समाचार के मुताबिक गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक महिला ने तहरीर देकर बताया कि उसकी 16 वर्षीय पोती के साथ रामपुर निवासी एक युवक ने शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि परिजनों को मामले भी भनक तब लगी, जब किशोरी ने गर्भवती होने पर जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसके बाद होश आने पर परिजनों ने किशोरी से जहरीला पदार्थ खाने का कारण पूछा तो उनके होश उड़ गए।

आरोप है कि जब उन्होंने इस मामले में युवक के परिजनों से बात की तो उन्होंने गाली गलौज करते हुए उनके साथ मारपीट कर दी। वहीं गंगनहर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में गंगनहर कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल ने बताया कि पीड़िता की तरफ से तहरीर मिली है, तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, उन्होंने बताया कि आरोपी युवक भी नाबालिग है, किशोरी अभी अस्पताल में भर्ती है, मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें