Thursday, February 9, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडUKSSSC : राज्य में सप्ताह भर में भर्ती परीक्षा कैलेंडर जारी करने...

UKSSSC : राज्य में सप्ताह भर में भर्ती परीक्षा कैलेंडर जारी करने की तैयारी शुरू , सीएम धामी लगातार भर्ती प्रक्रिया के समय से पूरा कराने पर दे रहें जोर

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग जल्द ही भर्ती परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवाओ को खुशखबरी देने वाला है। आयोग ने एक सप्ताह के भीतर भर्तियों का कैलेंडर जारी करने की तैयारी करने के साथ ही ऑनलाइन आवेदन के लिए कंपनी की तलाश भी शुरू कर दी है। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के पास समूह-ग की 23 भर्तियों की जिम्मेदारी है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी लगातार भर्ती प्रक्रिया के समय से पूरा करने की ओर बल दे रहे हैं।

दो दिन पूर्व आयोग के अध्यक्ष डॉ. राकेश कुमार ने एक हफ्ते के अंदर भर्तियों का कैलेंडर जारी करने, अक्तूबर-नवंबर में तीन से चार भर्तियों के विज्ञापन और दिसंबर-जनवरी 2023 में तीन से चार भर्तियों की परीक्षाएं कराने की घोषणा की थी। इस क्रम में अब आयोग ने इन भर्तियों के ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू करने के लिए कंपनी की तलाश शुरू कर दी है।

आयोग ने इसके लिए टेंडर निकाला है, जिसके माध्यम से ऐसी कंपनी का चयन किया जाएगा जो आईटी एक्सपर्ट हो। उम्मीदवारों की ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया को सरल तरीके से करा सके, परीक्षा होने के बाद ऑनलाइन उत्तर पुस्तिका जारी करे और इस उत्तर पुस्तिका पर आपत्ति का मौका भी ऑनलाइन दे सके।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें