युवक ने पिता को अपने ही अपहरण की सूचना देकर मांगी फिरौती , वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

ख़बर शेयर करें :-

एक युवक ने अपने ही पिता से अपने ही अपहरण होने की बात कहकर चार हजार रु. की फिरौती मांगी। जिसकी सूचना तत्काल युवक के पिता ने पुलिस को दी, जिससे पुलिस में भी हड़कंप मच गया।
मामला गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित आवास विकास कालोनी क्षेत्र का है। जहां से एक नंबर से युवक ने पुलिस को सूचना देकर बताया की उनका बेटा सुबह से गायब है, जिसके लिए चार हजार रु. की फिरौती मांगी। जिसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी तो हड़कंप मच गया। पुलिस आनन फानन में आवास विकास पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई।
जिस नंबर से फोन आया था उसकी भी तलाशी तो नंबर रुड़की निवासी एक व्यक्ति का निकाला। जिसके बाद पुलिस ने उस व्यक्ति से पूछताछ की तो पता चला की युवक ने किसी अन्य व्यक्ति से फोन करने के लिए फोन मांगा था। वही तलाशी के दौरान युवक भी घर के पास ही घूमता हुआ नजर आया। जिसको पुलिस पकड़कर कोतवाली ले आई और पूछताछ की। इस दौरान उसने बताया की उसे नशे की लत है जिसके लिए उसने अपना मोबाइल भी बेच दिया था और इसी के लिए उसने अपने पिता को किसी अन्य व्यक्ति के नंबर से फोन कर अपहरण की झूठी सूचना दी और चार रू. की फिरौती मांगी। कोतवाली प्रभारी मनीष उपाध्याय ने बताया की युवक पर चालानी कार्रवाई की गई है।

Gunjan Mehra