नैनीताल : सेना के जवान निधन , सीताबनी घाट में किया गया अंतिम संस्कार

ख़बर शेयर करें :-



कोटाबाग। कोटाबाबा के ग्राम नोदा निवासी भारतीय सेवा में तैनाती जवान का स्वास्थ्य खराब होने के से मृत्यु हो गई मंगलवार को सीताबनी स्थित घाट पर अंतिम संस्कार किया गया हल्द्वानी से पहुंचे सेवा के जवानों ने गार्ड ऑफ अनार देकर जवान को अंतिम विदाई दी।

कोटाबाग नोदा गांव के गौरव लटवाल 2018 में सेना में बंगाल इंजीनियर्स ग्रुप रुड़की में सेवाएं दे रहे थे। 2 जनवरी को गौरव की अचानक तबीयत खराब हुई, जिसे उपचार के लिए सेना अस्पताल रुड़की में भर्ती कराया गया, तबीयत अधिक बिगड़ने पर वहां से दो दिन बाद आर आर हॉस्पिटल दिल्ली रेफर कर दिया गया, जहां अस्पताल में 18 दिन रहने के बाद 21 जनवरी को रात गौरव लटवाल की मृत्यु हो गई। गौरव लटवाल ने सेना में अपनी 5 साल की सेवाएं दी, गौरव लटवाल अविवाहित थे वह अपने पीछे माता-पिता एक बड़ा भाई और दो बहनो को रोता भी लगता छोड़ गए उनकी दोनों बहीने उत्तराखंड पुलिस में अपनी सेवाएं दे रही है।
गौरव लटवाल का पार्थिव शरीर मंगलवार को सुबह पहुंचा, शव के घर पहुंचते ही गौरव के घर लोगो की भीड़ लग गई। सेना के जवानों ने पूरे सैनिक सम्मान के साथ गौरव को अंत्येष्टि की, इस दौरान कैप्टन मोहन चंद कबडवाल, सुरेश लाल शाह, सूबेदार धारा वल्लभ नैनवाल, त्रिलोक सिंह, जीवन सिंह, कृपाल सिंह खत्री, मौजूद रहे।

 

 

Gunjan Mehra