Wednesday, February 1, 2023
spot_img
HomeUncategorizedहल्द्वानी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने चैकिंग के दौरान पकड़ा शराब...

हल्द्वानी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने चैकिंग के दौरान पकड़ा शराब का जखीरा, वाहन चालक गिरफ्तार

हल्द्वानी। राज्य में आगामी 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए एसएसपी पंकज भट्ट ने जनपद के सभी थानो व चौकी बैरियरो पर संदिग्ध वाहनो व व्यक्तियो की चैकिंग करने के निर्देश दिए गए है जिसके तहत हल्द्वानी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली हैं, पुलिस ने चैकिंग के दौरान 500 पेटी शराब बरामद की हैं।
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को हल्द्वानी पुलिस द्वारा टाडां बैरियर पर चैकिंग अभियान चलाया जा रहा था, इस दौरान पुलिस को वाहन सं0 UK 06 CA5088 की तलाशी लेने पर वाहन से 500 पेटी शराब का जखीरा बरामद किया है। जिसपर पुलिस ने वाहन चालक ग्राम सुई धारी मुक्तेश्वर निवासी 47 वर्षीय मुकेश परगाई के खिलाफ 60/72 आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया हैं।


पुलिस पूछताछ के दौरान अभियुक्त मुकेश ने बताया की वह इन बीयर की पेटियों को क्लासिक ट्रेडर्स देहरादून से उनके अल्मोड़ा स्थित गोदाम में सप्लाई करने के लिए ले जा रहा था। जिसका निर्धारित रूट देहरादून- काशीपुर -बाजपुर – कालाढूगी होते हुए अल्मोड़ा था , लेकिन मुकेश वाहन को देहरादून-काशीपुर-रूद्रपुर से हल्द्वानी होते हुए अल्मोड़ा ले जा रहा था।
पुलिस ने बताया की शराब की बरामदगी से स्पष्ट है कि आगामी विधानसभा निर्वाचन को देखते हुए मतदाताओ को प्रलोभित किए जाने के लिए बीयर को निर्धारित रूट से अन्यत्र रूट पर ले जाकर सप्लाई किया जा सकता था । जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने नाकाम कर दिया।
इस दौरान पुलिस टीम में हरेन्द्र चौधरी प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हल्द्वानी, एसआई मनोज कुमार प्रभारी चौकी टी पी नगर, कांस्टेबल तारा सिंह व रविन्द्र खाती मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें