Saturday, January 28, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडहल्द्वानी : शादीशुदा युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर किया...

हल्द्वानी : शादीशुदा युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म , कराया गर्भपात , अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

हल्द्वानी। देवभूमि उत्तराखंड में महिलाओं पर यौन उत्पीड़न की घटनाओं के मामले आए दिन बढ़ रहे है। पुलिस द्वारा पीड़िता को हर संभव न्याय दिलाने और आरोपियों को सजा दिलाने का भी पुलिस काम कर रही है लेकिन उत्तराखंड में महिला अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है।

हल्द्वानी कोतवाली के मंडी चौकी क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने एक शादीशुदा युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए हल्द्वानी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है ।पुलिस पीड़िता के तहरीर पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

मंडी चौकी क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली युवती ने पुलिस में तहरीर देते हुए कहा है कि नौकरी के चलते हल्द्वानी में किराए का कमरा लेकर अकेली रहती है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि हिम्मतपुर तल्ला निवासी युवक चंदन सिंह ने जून 2019 में उसे काम के लिए कार्यालय में बुलाया जहां युवक ने उसको कोल्ड ड्रिंक पिलाई जिसके बाद वह बेहोश हो गई जहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया और उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने लगा। यही नहीं युवक इसके बाद उसे बार-बार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। इसी बीच वह गर्भवती हो गई तो उसने यह बात चंदन को बताइ जहां चंदन ने उससे शादी करने का झांसा दिया इस दौरान एक अस्पताल में भर्ती करा दिया। अस्पताल से डिस्चार्ज कराने के बाद उसे जानकारी हुई कि उसका गर्भपात करा दिया गया है इतना ही नहीं उसकी फेलोपियन ट्यूब भी निकाल दी गई। जब चंदन पर का दबाव बनाया तो जान से मारने की धमकी देने लगा बाद में पता चला कि चंदन पहले से ही शादीशुदा है।

पीड़िता ने पुलिस में तहरीर देते हुए आरोपी युवक के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है।वरिष्ठ उप निरीक्षक तारा सिंह राणा ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें