हल्द्वानी : देर रात हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, एक कि मौत दो गम्भीर रूप से घायल

ख़बर शेयर करें :-

हल्द्वानी मंडी बाईपास पर शुक्रवार की देर रात तेज रफ्तार से आ रही कार डिवाइडर के बीचोबीच पेड़ से टकरा गई। हादसे मेें कार में सवार फायरमैन की मौत हो गई जबकि दो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया और एसटीएच में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही एसपी सिटी और सीओ ने मौके पर पहुँचे।

 

 

जानकारी के अनुसार नानकमत्ता बिछुवा निवासी नितिन सिंह राणा 32 वर्ष पुत्र अरविंद सिंह फायर स्टेशन हल्द्वानी में तैनात था। बताया जा रहा है कि फायरमैन के बैरक में मिलने के लिए उसके दो रिश्तेदार कार से आए थे। शुक्रवार की रात करीब नौ बजे नितिन विभाग की डाक लेने के लिए एसएसपी कैंप कार्यालय जा रहा था। इस दौरान रिश्तेदारों के कहने पर फायरमैन उनकी कार यूके 06एएम 9405 में सवार हो गया।

कार फायर ब्रिगेड कार्यालय से आगे घुमावदार मोड़ की तरफ जा रही थी की तभी इस बीच चालक अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर पर चढऩे के बाद बीचोबीच पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीनों लोग घायल हो गए।सूचना मिलने पर विभाग के अन्य जवान मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में उन्हें एसटीएच ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने फायरमैन नितीन राणा को मृत घोषित कर दिया। दो अन्य घायल साथियों रिशू और अनुराग सिंह को पुलिस ने एसटीएच में भर्ती कराया। हादसे की जानकारी मिलने के बाद एसपी सिटी हरबंश सिंहए सीओ भूपेंद्र सिंह धोनी और कोतवाल हरेंद्र चौधरी मौके पर पहुुंचे। बताया जा रहा है कि नितिन के रिश्तेदार ढिडोरा नानकमत्ता निवासी रिशु सिंह और खेड़ा नानकमत्ता निवासी अनुराग दोनों आईआरबी बैलपड़ाव में आयोजित पुुलिस भर्ती में भाग लेने आए थे।

Gunjan Mehra