Saturday, January 28, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडपति के दोस्तो ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर महिला के साथ...

पति के दोस्तो ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर महिला के साथ किया दुष्कर्म , जहर मिलाकर जान से मारने का किया प्रयास, महिला ने पति पर धोखे से शादी का लगाया आरोप

यहां रायपुर क्षेत्र में महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि महिला के पति के तीन दोस्तों ने कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर कार में उसके साथ दुष्कर्म किया और जहर पिलाकर मारने की भी कोशिश की। यही नहीं, महिला ने पति पर भी दूसरी पत्नी रहते हुए धोखे से शादी रचाने और दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा है कि उसका अपने पति से वर्ष 2015 में तलाक हो चुका है। पहले पति से उसकी एक 12 साल की बेटी है। वर्ष 2021 में उसकी मुलाकात नजीबाबाद निवासी संजय से हुई थी वह अपने दोस्त दोस्त जुबैर और प्रवीण के साथ पीड़िता की बेटी के जन्मदिन पर देहरादून आया था संजय ने पीड़िता के सामने खुद को अविवाहित बताया और शादी की पेशकश की महिला संजय के झांसे में आ गई और शादी के लिए तैयार हो गई इसके बाद तीनों का पीड़िता के घर आना-जाना शुरू हो गया इस दौरान संजय ने कई बार महिला के साथ दुष्कर्म किया पीड़ित महिला संजय पर जब शादी का दबाव डालती तो संजय टालमटोल करने लगता इससे परेशान होकर महिला ने संजय के खिलाफ थाना रायपुर में तहरीर दी लेकिन संजय ने पुलिस के सामने जल्द ही शादी का आश्वासन देकर मामला रफा-दफा कर दिया।

इसके बाद दिसंबर 2021 में कचहरी में दोनों का विवाह हो गया और रजिस्ट्रार कार्यालय में पंजीकरण (कोर्ट मैरिज) भी कराया गया पीड़िता को बाद में पता चला कि संजय पहले से शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी हैं पीड़िता को जानकारी होने के बाद दोनों में विवाद हो गया इसके बाद संजय फोन पर जान से मारने की धमकी देने लगे।

पीड़िता ने बताया कि विगत 17 जून को सहस्त्रधारा रोड होते हुए डीएल रोड की तरफ जा रही थी उसी दौरान नालापानी श्मशान घाट के पास पीड़िता को संजय के दो दोस्त मिले और झांसा दिया कि वह दोनों के बीच विवाद आपसी बातचीत से सुलझा देंगे।
पीड़िता दोनों दोस्तों के झांसे में आ गई और कार में बैठ गई पीड़िता जब कार में बैठी तो कार में एक व्यक्ति पहले से बैठा था पीड़िता ने आरोप लगाया कि तीनों ने कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिलाया और अचेत अवस्था में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया इसके बाद जबरदस्ती जहर खिला दिया जिससे वह बेहोश हो गई पीड़िता को जब होश आया तो वह कोरोनेशन अस्पताल में थी।

थानाध्यक्ष रायपुर मनमोहन नेगी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आपराधिक षड्यंत्र रच कर पीड़िता को नशीला पदार्थ खिलाने के बाद मारपीट और दुष्कर्म करने के आरोप में पति संजय, उसके दोस्त प्रवीण और जुबेर सहित एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है तथा पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें