पबजी बनकर आया लवजी… अब मैं ठकुराइन बन गई… बोली पाकिस्तानी महिला , प्रेमी के लिए सरहदें लांघकर पहुँची भारत

ख़बर शेयर करें :-

गेम खेलते हुए पाकिस्तानी महिला को भारतीय युवक से प्यार हो गया और वह सरहदों को पार कर अपने चार बच्चो को लेकर पाकिस्तान से भारत चली आई है। दुनियाभर सीमा हैदर की चर्चाएं हो रही है। यहां ग्रेटर नोएडा पहुँचने के बाद सीमा अपने प्रेमी सचिन के साथ रहने लगी है। पुलिस ने दोनों गिरफ्तार कर 5 दिन के लिए जेल भेजा गया। पांच दिन के बाद जब जेल से जमानत् मिली तो सीमा ने पाकिस्तान वापस जाने से साफ इंकार कर दिया । सीमा ने सचिन के साथ रहने की इच्छा जाहिर की है। दोनों जेल से छूटने के बाद फिर साथ रहने लगें हैं। सीमा ने कहा कि उन्हें दोबारा पाकिस्तान भेजा गया तो वहां जाकर दोनों टांगे व हाथ काटकर उन्हें मार दिया जाएगा।
आजतक की रिपोर्ट के अनुसार सीमा हैदर अब खुद को ठकुराइन बताने लगी है। कहा कि मेरा नाम अब सीमा सचिन ठाकुर है। सीमा ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने हिन्दू धर्म अपना लिया है। साथ ही अपने चारों बच्चो का नाम भी हिन्दू नाम रख दिया है।
सीमा ने आगे बताया कि पब्जी उनके लिए लवजी बनकर आया है। कहा कि पबजी गेमिंग एप दोनों की दोस्ती हुई और यह दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। प्यार इस कदर परवान चढ़ा की दोनों ने एक साथ रहने की ठान ली और सीमा पाकिस्तान से भारत सचिन के घर पहुँच गई। सीमा की तस्वीरें वायरल हो रही है जिन तस्वीरों में वह भारतीय वेशभूषा में नजर आ रही हैं। उन्होने कहा कि मैनें इस्लाम धर्म को छोड़ हिन्दू धर्म अपना लिया है। कहा कि मुझे मंगलसूत्र पहनना बिंदी लगाना और मांग भरना बहुत अच्छा लग रहा है।
सीमा ने पाकिस्तान जाने से साफ मना कर दिया है।