Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडनैनीताल : तीन दिनों से लापता गुमशुदा युवक का शव मिला बलियानाला...

नैनीताल : तीन दिनों से लापता गुमशुदा युवक का शव मिला बलियानाला क्षेत्र में

नैनीताल। नगर के तल्लीताल कृष्णापुर क्षेत्र से बीते दिनों लापता युवक का शव मंगलवार को बलियानाला क्षेत्र में खाई में मिला। पुलिस ने शव को रेस्क्यू कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बुधवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कृष्णापुर निवासी शनि बाल्मीकि बीती 19 नवंबर को घर से अवसाद के चलते कहीं चला गया था। परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। युवक के पिता किशोर और माता अनीता ने पुलिस से बेटे को खोजने की गुहार लगाई। जिसके बाद सोमवार को तल्लीताल थाना पुलिस ने युवक की गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू की। जिसके बाद मंगलवार को तल्लीताल पुलिस को सूचना मिली कि बलियानाला क्षेत्र में एक युवक बेसुध पड़ा हुआ है। सूचना पर चीता कांस्टेबल अमित गहलौत अन्य पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने खाई में युवक को मृत अवस्था में पाया। पुलिस टीम ने करीब एक घंटे तक रेस्क्यू अभियान चलाकर शव को खाई से बाहर निकाला।

एसओ रोहिताश सिंह सागर ने बताया कि मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा ऐसा माना जा रहा है कि उसके चलते युवक बलियानाला क्षेत्र में गया होगा और वहां ठंड के कारण उसकी मौत हो गई होगी। कहा कि खाई में गिरने के कोई भी चोट के निशान युवक के शव पर नहीं पाए गए हैं।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें