Tuesday, June 6, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडहल्द्वानी : मारपीट में गम्भीर रूप से घायल हुए युवक की अस्पताल...

हल्द्वानी : मारपीट में गम्भीर रूप से घायल हुए युवक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत

बीते दिनों मारपीट में गंभीर रूप से घायल हुए युवक की मौत हो गई है।. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि बीती 6 जुलाई की शाम डहरिया के सत्यलोक कालोनी निवासी गोविंद गैड़ा, उसके भाई नीरज गैड़ा व साथी कार्तिक वर्मा को ईको टाउन से हरीश बृजवासी नामक युवक अपनी सफारी गाड़ी से काठगोदाम घुमाकर लाया। इसके बाद वह उन्हें लेकर मण्डी शराब की दुकान में पहुंचा था। जहां आरोपी ने शराब के नशे में अपने आठ-दस साथियों के साथ मिलकर नीरज गैड़ा पर लाठी डंडो व हाकियों ने से हमला बोल दिया था। आरोप है कि हरीश बृजवासी उन लोगों को नीरज को मारने के लिए और उकसा रहा था। इस बीच गोविंद व उसके साथी कार्तिक वर्मा के शोर मचाने पर आरोपी नीरज को मरा हुआ समझकर भाग निकले थे। मामले में नीरज गैड़ा के भाई गोविंद ने पुलिस को तहरीर सौंपी थी। जिसमें हमलावरों मनीष सैनी, ललित मोहन नेगी उर्फ टीटू नेगी, नीरज सम्भल, गुंजन गंगवार आदि को नामजद किया गया। जबकि घायल को उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया था।

मामले में पुलिस ने चार आरोपियों ललित मोहन जोशी निवासी धौलाखेड़ा गोरापड़ाव, मनीष सैनी निवासी धानमिल, नीरज संभल निवासी हैड़ागज्जर गोरापड़ाव और हरीश बृजवासी निवासी छड़ायल सुयाल को गिरफ्तार कर लिया था। इधर अस्पताल में भर्ती घायल की उपचार के दौरान मौत हो गई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें