यहां पति पत्नी ने पैसे कमाने के चक्कर में चोरी कर ली कार, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल

ख़बर शेयर करें :-

हल्द्वानी । पुलिस ने पति-पत्नी को चोरी की कार समेत गिरफ्तार कर एक चोरी के मामले का खुलासा किया है। बुधवार को एसपी सिटी हरबंश सिंह ने प्रेस वार्ता कर मामले का खुलासा किया और बताया कि मूल रूप से ग्राम खूंट धामल जिला अल्मोड़ा निवासी मनीषा बिष्ट ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए बताया था कि बृज विहार कॉलोनी स्थित किराए के मकान के बाहर खड़ी उनकी कार यूके 04 एजी 2722 चोरी हो गई है।

शिकायती पत्र के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। और पुलिस को क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाले वहीं कोतवाल हरेंद्र चौधरी के नेतृत्व में मामले की जांच के लिए एम टीम गठन किया। पुलिस टीम ने कार चोरी के आरोप में पति-पत्नी शादाब अली पुत्र मुकशाद अली और मुस्कान पत्नी शादाब निवासी सैफियों की मस्जिद सिविल लाइन मुरादाबाद को गौलापार क्षेत्र से धर दबोचा।

पुलिस ने उनसे चोरी की कार भी बरामद कर ली। एसपी सिटी हरबंश सिंह ने बताया कि शादाब चोरगलिया में दूध की डेयरी में काम करता था।इसी दौरान उसने इंदिरानगर में रहने वाली मुस्कान से शादी कर ली। शादी के बाद पिता ने उसे बेदखल कर दिया तो वह आर्थिक तंगी से जूझने लगा।

पैसा कमाने के लालच में उसने चोरी की योजना बनाई और बृज कॉलोनी से कार चुरा ली। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया है।

Gunjan Mehra