Thursday, February 9, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडआर्ट ऑफ लिविंग फाउंडेशन ने श्री रविशंकर के बताए मार्गों पर चलने...

आर्ट ऑफ लिविंग फाउंडेशन ने श्री रविशंकर के बताए मार्गों पर चलने का लिया संकल्प

नैनीताल। आर्ट ऑफ लिविंग फाउंडेशन के संस्थापक श्री श्री रविशंकर के 63 वें जन्म दिवस के मौके पर नैनीताल में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर श्री रविशंकर के बताए मार्गों पर चलने का संकल्प लिया गया। साथ ही भजनों की प्रस्तुति से माहौल भक्तिमय हो गया।

शुक्रवार को मॉलरोड के पास आर्ट ऑफ लिविंग के हैप्पीनेस वीमेंस कलेक्टिव की ओर से सत्संग का आयोजन किया गया। जिसमें ज्ञान और अध्यात्मिक बातों पर चर्चा की गयी। इसके बाद ओम नमः शिवाय के मंत्र का जाप किया गया। उसके बाद भजनों की सुंदर प्रस्तुति की गई और इस भक्ति के माहौल में महिलाओं ने अपने गुरु को समर्पित भाव से याद किया और नृत्य की प्रस्तुति भी दी। गुरु मेरी पूजा गुरु गोविंद, फूलों से सज रहे हैं वृंदावन बिहारी, आओ मेरी सखियां मुझे मेहंदी लगा दो, गुरुदेव मेरे सबसे निराले आदि भजनों की प्रस्तुति दी गयी। अंत में केक काटकर गुरु की दीर्घायु की कामना की।
इस दौरान रमनजीत सिंह और सोनी अरोड़ा का विशेष सहयोग रहा। इस दौरान आर्ट ऑफ लिविंग के हैप्पीनेस वीमेंस कलेक्टिव की सदस्य रेशमा टंडन, कविता गंगोला, श्वेता अरोड़ा, सुनीता वर्मा, मंजू नेगी, बीना शर्मा, संगीता शाह, कामना कंबोज, संध्या तिवारी, संगीता टंडन, प्रेमा अधिकारी, आशा शर्मा आदि मौजूद रहीं।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें