Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडयहां एक युवती ने दो युवकों पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, पुलिस...

यहां एक युवती ने दो युवकों पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, पुलिस युवको पर किया केस दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से सनसनीखेज खबर सामने आई है यहां दून में पढ़ाई कर रही युवती ने एक युवक पर सुसाइड करने का डर बनाकर दुष्कर्म करने और दूसरे के खिलाफ ट्यूशन के बहाने कमरे में बुलाकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ डालनवाला थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त समाचार के मुताबिक चमोली जिला निवासी 22 वर्षीय युवती डालनवाला थाना क्षेत्र में अपने भाई के साथ किराये के कमरे में रहकर पढाई कर रही है। वह अक्सर पढाई करने के लिए लाइब्रेरी जाती। वहां करनपुर में रहने वाला महेश नाम का युवक उसका पीछा करने लगा। आरोप है कि महेश ने कहीं से युवती का नंबर हासिल कर लिया। वह फोन पर बार-बार प्यार भरी बातें कर परेशान करने लगा। आठ जुलाई को उसने युवती को लाइब्रेरी में मिलने के लिए कहा। दोनों मिले तो युवती को अपने कमरे पर ले जाने की जिद की। युवती का आरोप है कि मना करने पर उसने खुद आत्महत्या करने और इसके लिए उसे जिम्मेदार ठहराने की धमकी दी। घबराकर वह युवक के कमरे में चली गई। आरोप है कि वहां महेश ने जबरन उसके साथ शरीरिक संबंध बनाए। युवती ने कहा कि मासिक धर्म चलने के बावजूद वह नहीं माना। इसके बाद उसने युवती को कमरे से नहीं जाने दिया। दबाव बनाया कि वह किसी को बताएगी तो उसे मार देगा और लोगों से कहेगा कि वह खुद उसके कमरे में आई। किसी को नहीं बताने की बात कहकर युवती चली गई।

अगले दिन रमन कांत पाल नाम के युवक ने फोन किया। उसने बताया कि वह उसके सर का परिचित है। आरोप है कि उसने युवती को पढ़ाई के लिए अपने कमरे में बुलाया और वहां छेड़छाड़ की। विरोध करने पर आरोपी ने कहा कि कल जिसके कमरे पर वह गई उसका ही दोस्त है। इसके बाद पीड़िता परेशान हो गई। उसने पुलिस को तहरीर दी। इंस्पेक्टर डालनवाला नंद किशोर भट्ट ने बताया कि तहरीर पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें