Wednesday, February 1, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडयहां रोडवेज कर्मी ने खुद को गोली मार की आत्महत्या, जानें क्या...

यहां रोडवेज कर्मी ने खुद को गोली मार की आत्महत्या, जानें क्या है मामला

हल्द्वानी। रोडवेज कर्मचारी संघ से जुङे उत्तराखंड कर्मचारी संघ के नेता एचआर बहुगुणा ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। वह 58 वर्ष के थे।पुलिस के मुताबिक दोपहर में बरेली रोड स्थित पानी की टंकी पर चढ़कर रोडवेज कर्मी एचआर बहुगुणा ने खुद को गोली मार ली, पुलिस ने तुरंत सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया लेकिल चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। किन कारणों के चलते रोडवेज कर्मी एचआर बहुगुणा ने यह कदम उठाया फिलहाल पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।
लेकिन सूत्रों की मानें तो दो दिन पूर्व छेड़खानी के आरोप के अलावा एक अन्य महिला के द्वारा लगाए गए आरोप के चलते वह अवसाद में थे जिसके चलते वह आज पानी की टंकी पर चढ़ गए और खुद को गोली मार ली। बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें टंकी से नीचे उतरने के लिए मना भी लिया था मगर जैसे ही वह नीचे उतरने लगे अचानक अपने सीने में गोली मार ली।
पुलिस को मौके से दो तमंचे मिले हैं। फिलहाल सूचना मिलने पर सीओ हल्द्वानी भूपेंद्र धोनी कोतवाल हरेंद्र चौधरी,एसओ बनभूलपुरा नीरज भाकुनी समेत पुलिस बल मौके पर मौजूद है। वहीं इस घटना की सूचना के बाद बरेली रोड उसके आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें