Thursday, February 9, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडकेदारनाथ में अब सुशांत सिंह राजपूत के नाम से नही CDS जनरल...

केदारनाथ में अब सुशांत सिंह राजपूत के नाम से नही CDS जनरल बिपिन रावत के नाम से बनेगा फोटोग्राफी प्वाइंट, देखिए क्या कहा पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने

केदारनाथ में सुशांत सिंह के नाम से फोटोग्राफी प्वाइंट बयान पर विरोध के बाद अब सतपाल महाराज ने कहा कि अब केदारनाथ धाम के यात्रा मार्ग पर सुशांत सिंह की जगह दिवंगत सीडीएस बिपिन रावत की तस्वीरें लगाने का फैसला लिया है। हांलांकि सतपाल महाराज के इस बयान पर लोगों ने सवाल किए कि केदारनाथ धार्मिक स्थल है और वहां सेल्फी प्वाइंट बनाने का क्या औचित्य है और यदि सरकार वास्तव में दिवंगत रावत के लिए कुछ करना चाहती है तो कुछ ऐसा करें कि उनका नाम रोशन हो, ना कि उन्हें प्रदर्शनी के रुप में दिखाया जाय।

केदारनाथ में अब दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के स्थान पर देश के प्रथम दिवंगत सीडीएस जनरल बिपिन रावत के नाम से सेल्फी प्वाइंट बनाया जाएगा। केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के नाम से फोटोग्राफी प्वाइंट बनाए जाने के बयान से पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने यू टर्न ले लिया है। सतपाल महाराज ने कहा कि केदारनाथ मार्ग पर अब भारत के वीर सपूत व देश के प्रथम सीडीएस जनरल विपिन रावत के नाम से फोटोग्राफी प्वाइंट बनाए जाएँगे। कहा कि केदारनाथ धाम में पैदल चलने वाले यात्री सीडीएस जनरल बिपिन रावत की तस्वीरों में सेल्फी ले सकेंगे। कहा कि ये सरकार की जनरल रावत की एक सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें