Patwari paper leak : एसआईटी मुख्य आरोपी शिक्षक राजपाल व उसके भतीजे संजीव को लेकर पहुँची बिहारीगढ़ रिसॉर्ट, मिले कई महत्वपूर्ण सुराग

ख़बर शेयर करें :-

पटवारी भर्ती परीक्षा का पेपर प्रश्नपत्र लीक के मामले में एसआईटी ने मुख्य आरोपी शिक्षक राजपाल और उसके भतीजे संजीव कुमार को पुलिस कस्टडी रिमांड के तीसरे दिन भी पूछताछ कर तलाशी ली। एसआईटी दोनों आरोपियों को सहारनपुर के बिहारीगढ़ स्थित रिसॉर्ट में लेकर पहुंची। एसआईटी घटनाक्रम को दोहराया और आरोपियों की निशानदेही पर एसआईटी के हाथ कई महत्वपूर्ण सुराग लगे हैं। वही आरोपी संजीव चतुर्वेदी को भी सोमवार यानी आज रिमांड पर लेने की संभावना है।

 

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह के नेतृत्व में एसआईटी पेपर लीक मामले तेजी से जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है। एसआईटी ने चार दिन के लिए आरोपी शिक्षक राजपाल और उसके भतीजे संजीव कुमार को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिया हुआ था। रविवार को रिमांड के तीसरे दिन एसआईटी ने आरोपियों से पूछताछ के साथ ही घटनाक्रम को दोहराते हुए कई साक्ष्य एकत्र किए हैं।

लक्सर में रामकुमार के घर और बिहारीगढ़ स्थित रिसॉर्ट में पेपर अभ्यर्थियों को रटाया गया था। जिसको लेकर एसआईटी ने दोनों जगहों सहित पेपर लीक से जुड़े सभी स्थानों पर आरोपियों को ले जाकर घटनाक्रम को दोहराया। रविवार को बिहारीगढ़ रिसॉर्ट में दोनों आरोपियों को ले जाया गया। यहां सीन को दोहराने के बाद संचालक के भी बयान दर्ज किए। कई इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य भी एकत्र किए गए हैं। जबकि कई दस्तावेज भी हाथ लगे हैं। पर मामले में अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

Gunjan Mehra