Wednesday, February 1, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडपुलिस ने 3 किलो 100 ग्राम चरस के साथ दो लोगों को...

पुलिस ने 3 किलो 100 ग्राम चरस के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल

अवैध चरस के साथ दो लोग बरामद

लोहाघाट। क्षेत्र में नशे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत लोहाघाट पुलिस , एसओजी व एडीटीएफ को बड़ी सफलता हाथ लगी,जिसमें दो लोगो के पास से 3 किलो100 ग्राम चरस बरामद हुई हैं। दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज़ कर जेल भेज दिया गया हैं।

जानकारी के अनुसार लोहाघाट के खूना बोहरा के समीप से स्कूटी में जा रहे दो लोगों की तलाशी के दौरान दोनों के पास से 3 किलो 100 ग्राम अवैध चरस बरामद हुई । दोनों तस्कर राजकीय पॉलिटेक्निक लोहाघाट के कर्मचारी हैं। जिनमें से प्रकाश सिंह जाजर देवल जिला पिथौरागढ़ का निवासी है जिसके कब्जे से डेढ़ किलो चरस बरामद की गई यह लोहाघाट के राजकीय पॉलिटेक्निक में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है तथा दूसरा तस्कर संदीप कुमार खटीमा के भूर महोलिया का का निवासी है जिसके कब्जे से 1 किलो 600 ग्राम अवैध चरस बरामद की गई यह संविदा कर्मी है।

एसपी पींचा ने बताया दोनों तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। वही स्कूटी को सीज कर दिया गया है दोनों तस्कर लोहाघाट क्षेत्र से खटीमा, उधम सिंह नगर क्षेत्र में ऊंचे दामों में बेचने की फिराक में थे।एसपी पींचा ने बताया जिन लोगों से इन्होंने चरस खरीदी थी उनका भी पता लगाया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें