गंगा स्नान कर वापस लौट रहें तीर्थ यात्रियों की कार हुई दुर्घनाग्रस्त, हालात गम्भीर

ख़बर शेयर करें :-

हरिद्वार से गंगा स्नान कर वापस लौट रहे तीर्थ यात्रियों की कार पौड़ी के निकट धुमाकोट क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने रेस्क्यू कर खाई से बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल लाया गया। जहां पर उन्हें भर्ती कर दिया गया है। जिसमें से एक ही हालत गंभीर बनी हुई है।

 

 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक राम सिंह निवासी धुमाकोट अपने परिवार सहित बैसाखी मेले के स्नान करने हरिद्वार आए हुए थे। हरिद्वार से स्नान कर परिवार सुबह अपने घर धुमाकोट के लिए रवाना हुआ। सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। धुमाकोट के थाना प्रभारी दीपक तिवारी ने बताया कि
थाना प्रभारी दीपक तिवारी के मुताबिक लुठिया नाला गांव के पास ड्राइवर को झपकी आ गई, जिससे ड्राइवर का कार से नियंत्रण खो गया और कार सीधे खाई में जा गिरी। वहां से गुजर रहे लोगों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को खाई से बाहर निकाला और 108 की मदद से सीएचसी नैनीडांडा अस्पताल पहुंचाया।

नैनीडांडा अस्पताल के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीन लोगों को छुट्टी दे दी, लेकिन जगत सिंह (55) पुत्र नारायण सिंह की हालत गंभीर बनी हुई थी। इसीलिए डॉक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। दुर्घटना में राम सिंह (61) पुत्र नारायण सिंह, प्रेमा रावत (55) पत्नी राम सिंह और विकास ध्यानी (31) पुत्र चंद्रमणि घायल हुए हैं।

Gunjan Mehra