Thursday, February 9, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडनैनीताल : नारायण नगर से लापता युवती का दूसरे दिन भी नही...

नैनीताल : नारायण नगर से लापता युवती का दूसरे दिन भी नही चला पता , लगातार तलाशी में जुटी पुलिस

नैनीताल। नगर के समीपवर्ती क्षेत्र से एक नाबालिक किशोरी के अचानक लापता होने का मामला सामने आया था। जिसके बाद परिजनों ने मल्लीताल कोतवाली में किशोरी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करावाकर उसे ढूंढने की गुहार लगाई। जिसके बाद पुलिस लगातार किशोरी की तलाशी में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार नगर के समीपवर्ती नारायण नगर क्षेत्र से गुरुवार की शाम 9:30 बजे से एक 17 वर्षीय किशोरी अचानक कहीं गायब हो गई, परिजनों द्वारा किशोरी की काफी ढूंढ खोज करने और नगर के आसपास क्षेत्रों व रिश्तेदारों से पूछताछ करने के बाद भी जब किशोरी का कुछ पता नहीं चल पाया तो शुक्रवार को परिजनों द्वारा मल्लीताल कोतवाली में किशोरी के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा कर उसे ढूंढने की गुहार लगाई गई। पुलिस किशोरी की तलाश में जुटी है साथ ही उसके दोस्तों से पूछताछ की जा रही है।

एसएसआई हरीश सिंह ने बताया किशोरी की लगातार तलाश की जा रही है लेकिन अब तक उसका कुछ पता नही चल पाया है। किशोरी के दोस्तो से भी पूछताछ की जा रही है। बताया कि झील किनारे किशोरी की चप्पल मिली है। जिसको देखते हुए मल्लीताल पुलिस व जल पुलिस द्वारा दूसरे दिन भी नैनीझील में सर्च अभियान चलाया।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें