इस बार हल्द्वानी के वुडपैकर रेस्टोरेंट में मनाया जाएगा होली महोत्सव आप भी कर सकते हैं टिकट बुक

ख़बर शेयर करें :-

इस बार हल्द्वानी के वुडपैकर रेस्टोरेंट में मनाया जाएगा होली महोत्सव आप भी कर सकते हैं टिकट बुक

 

 

होली (Holi 2023) का खुमार हर ओर छाने लगा है. इस साल होली 8 मार्च को मनाई जा रही है.उत्तराखंड के हल्द्वानी में भी बाजार अबीर-गुलाल से सज गए हैं. वहीं, जगह-जगह होली के कार्यक्रमों का आयोजन भी किया जा रहा है. इस खबर में अब हम आपको हल्द्वानी के उन जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां होली पार्टी (Holi Party in Haldwani) का आयोजन किया जा रहा है, जहां जमकर धमाल मचेगा.

रवि रोटी बैंक की तरफ से 3 मार्च को रामलीला मैदान के पास स्थित डीके पार्क में होली महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. कार्यक्रम दोपहर दो बजे से शुरू होगा. इसमें कलाकारों द्वारा म्यूजिकल कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे. साथ ही इस कार्यक्रम की सबसे खास बात यह है कि यहां होली रंगों से नहीं बल्कि फूलों से खेली जाएगी. इसमें शामिल होने के लिए कोई एंट्री फीस नहीं है. आप समय से वहां पहुंच इसका लुत्फ उठा सकते हैं.

हल्द्वानी में जगदंबा नगर के पास स्थित गणपति बैंकेट हॉल में 4 मार्च को होली पार्टी का आयोजन किया जा रहा है. यहां भरपूर रंगों के बीच नाच-गाने के साथ-साथ खाने-पीने का भी अच्छा इंतजाम किया जाएगा. काफी संख्या में लोग बुकिंग करा रहे हैं. इनमें युवाओं की संख्या ज्यादा है.

नैनीताल रोड पर टेढ़ी पुलिया के पास स्थित वुडपैकर रेस्टोरेंट में भी होली पार्टी का आयोजन किया गया है. यहां होली इवेंट 4 मार्च को धूमधाम से मनाया जाएगा.इसकी आयोजक राशी अग्रवाल ने बताया कि 4 तारीख को वुडपैकर में सुबह से शाम तक होली का इवेंट चलेगा. और बुकिंग पास के लिए आप इस नंबर पर 7617666610 कॉल कर सकते हैं.

Gunjan Mehra