क्या तनु वेड्स मनु का आएगा तीसरा पार्ट?, कंगना ने पोस्ट शेयर कर कही ये बात

ख़बर शेयर करें :-

फिल्म ‘तनु वेड्स मनु ‘ तो सबको याद ही होगी। इस फिल्म की सिक्वल तुन वेड्स मनु रिटर्न्स ने भी थिएटर में काफी धूम मचाई थी। इस फिल्म ने और फिल्म की कास्ट कंगना ने लोगों के दिल में एक खास जगह बनाई थी। यह फिल्म को दर्शकों मे खूब पसंद किया उसमें भी कंगना की एक्टिंग ने तो दिल को छू लिया। इस फिल्म के बाद से ही लोगों को पता चला कि एक फिल्म में हीरो का होना जरुरी नहीं है एक्ट्रेस अकेले अपने दम पर भी फिल्म को हिट करा सकती है। इस फिल्म को अब पूरे 8 साल हो गए है। यह फिल्म 22 मई 2015 को आई थी। 8 साल पूरे होने पर कंगना ने पोस्ट के जरिए खुशी हाजिर की साथ ही इसके तीसरे पार्ट की भी बात की।

 

 

कंगना ने किया पोस्ट

दरअसल, कंगना की फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स ‘ को पूरे 8 साल हो गए है। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर  एक स्टोरी साझा किया है और लिखा “जैसा कि ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ ने जनता की मांग पर आठ साल पूरे किए हैं, मैं आनंद एल राय जी से भाग 3 बनाने का अनुरोध करती हूं। क्या बोलते हो दोस्तो।” इसके साथ ही कंगना ने एक सेट की एक थ्रो बैक फोटो भी शेयर की है।

 

निर्देशक आनंद एल राय ने वीडियो किया साझा

वहीं फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय ने भी ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स ‘ के 8 साल पूरे होने पर एक पोस्ट साझा किया है जिसमें उन्होंने फिल्म के अनसीन सीन शेयर किया है। इसके साथ ही निर्देशक ने लिखा पेश हैं तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के कुछ अनदेखे पल, जब हम 8 साल के प्यार, हंसी और उथल-पुथल का जश्न मना रहे हैं! अब इस वीडियो को दर्शक खूब प्यार दे रहे है।

News Desk