Saturday, January 28, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडदुःखद : यहां तेज पानी के बहाव में बह गई दो सगी...

दुःखद : यहां तेज पानी के बहाव में बह गई दो सगी बहने, SDRF टीम ने सर्च ऑपरेशन किया शुरू

देहरादून। उत्तराखंड में लगातार बारिश जारी है बारिश के चलते नदी नाले उफान पर हैं ऐसे में एक घटना देहरादून के आमवाला से सामने आई है यहाँ पानी के तेज बहाव में दो बहने बह गई । दोनों बच्चियों की तलाश में पुलिस एसडीआरएफ ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया।
फिलहाल एक बच्ची का शव मिल गया है जबकि दूसरी की तलाश की जा रही है।

प्राप्त घटनाक्रम के मुताबिक देहरादून के थाना रायपुर क्षेत्र के अंतर्गत तरला आमवाला भद्रकाली एनक्लेव के पास 8 साल की खुशी और 6 साल की रचना दोनों बहने घर के पास खेल रही थी तभी दोनों बहने खेलते खेलते घर के पास सड़क के पार रपटा में चली गई जहां तेज बहाव में दोनों बहने नाले में लापता हो गई। दो बच्चियाँ के नाले के तेज बहाव में बह जाने की सूचना पर SDRF पोस्ट सहस्रधारा से रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची गौरतलब है, कि तेज़ नाले का पानी अचानक आने से उसमें दो बच्चियां रचना 8 वर्ष. और.खुशी 7 वर्ष बह गई। SDRF रेस्क्यू टीम प्रभारी रवि चौहान द्वारा बताया गया की नाले में पानी का भाव बहुत तेज है,

परन्तु टीम द्वारा सर्च अभियान चलाकर एक बच्ची का शव बरामद कर लिया गया है।दूसरी बच्ची की तलाश जारी है। मूल रूप से दरभंगा बिहार के रहने वाले लापता बच्चियों के मां बाप इलाक़े मजदूरी का कार्य करते है वही बच्चियों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें